युवक ने भगवान समेत 4 लोगों के नाम लिखा सुसाइड नोट

आगरा। आगरा के अछनेरा के रायभा गांव में प्रेमिका से अलगाव के बाद एक युवक अवसाद में आ गया। युवक ने गुरुवार को दोस्तों के सामने ऐलान किया कि शनिवार को जान दे देगा।

शनिवार तड़के गांव में बने मंदिर के घंटों से फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह महिलाएं पूजा करने मंदिर पहुंचीं, तो मंदिर में फंदे पर युवक का शव झूलता देख उनकी चीख निकल गई। खबर पाकर पूरा गांव और पुलिस भी पहुंच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शव के पास चार सुसाइड नोट मिले। ये सुसाइड नोट युवक ने भगवान, अपने भाई और दोस्तों के नाम लिखे हैं। इनमें सबसे माफी मांगते हुए उसने मां का ख्याल रखने का वादा भी मांगा है। साथ ही यह भी लिखा है कि जो गलती उसने की है, उसकी सजा उसे ही मिलनी चाहिए। 

घटना रायभा गांव के नगला बघेल स्थित बगीची की है। बगीची में मंदिर बना है। शनिवार सुबह रोजाना की तरह महिलाएं और अन्य लोग पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचे। मंदिर का गेट खोला, तो मंदिर में लगे घंटों से एक युवक का शव लटका हुआ झूल रहा था। मंदिर में फंदे पर शव लटका देख महिलाओं की चीख निकल गई। मंदिर के घंटों पर झूल रहा शव 22 वर्षीय श्याम सिकरवार पुत्र चंदन सिकरवार का था।

इसकी जानकारी होने पर युवक के परिवार में कोहराम मच गया। श्याम के परिजन और पूरे गांव के लोग मंदिर पर पहुंच गए। चीख-पुकार मच गई। खबर पाकर अछनेरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। तलाशी में शव के पास से पुलिस को चार सुसाइड नोट मिले हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अछनेरा थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल हर पहलू पर जांच की जा रही है। 

Related News

Leave a Comment