किशोरी को लेकर घूम रहे मजनू को जेल, किशोरी का हो रहा उपचार

राकेश पाण्डेय
ग़ाज़ीपुर। जमानियां क्षेत्र के एक मोहल्ले से बीते एक जुलाई को नाबालिक लड़की को भगाने के मामले में फ़रार चल रहे युवक को स्थानीय कोतवाली पुलिस ने की शाम पाण्डेय मोड़ के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वही लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि नगर के चौधरी मुहल्ला की नाबालिक लड़की को एक युवक ने एक जुलाई को बहला फुसला कर घर से भगा कर अपने साथ ले गया था। लड़की के पिता ने कोतवाली में लड़की को भगाने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था । जवकि लोगों का कहना है कि लडकी भी दोषी है।

तब से पुलिस युवक को खोज बीन कर रही थी। पुलिस कई जगहों पर दबिश भी दी लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। शनिवार की शाम जरिये मुखबिर पुलिस को सूचना मिली कि पाण्डेय मोड़ तिराहा के पास लड़की को भगाने वाला युवक आया हुआ है जो कही भागने के फिराक में है।

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेरा बंदी कर युवक को दबोच लिया। जिसके बाद पुलिस उसे कोतवाली ले आयी और उससे पूछ-ताछ कर लड़की को भी बरामद कर लिया गया। इस संबंध में कोतवाल विमल कुमार मिरा ने बताया कि कई दिनों से वांछित चल रहा अभियुक्त पिंटू चौधरी पुत्र खोभरी चौधरी निवासी चौधरी मुहल्ला को पाण्डेय मोड़ के पास से पकड़ा गया है।


 उसकी निशान देही पर नाबालिक को भी बरामद कर लिया गया है। पुछ–ताछ के बाद युवक को जेल और बालिका को मेडिकल परीक्षण कि लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

Related News

Leave a Comment