5 बॉलीवुड सेलेब्स और उनके टैटू जो आपको प्रेरित कर देंगे टैटू के लिए

अर्जुन कपूर को एक नया टैटू मिला है, और यह उनके लिए एक विशेष महत्व रखता है। अभिनेता को लैटिन वाक्यांश 'प्रति अर्दुआ एड एस्ट्रा' मिला, जिसका अर्थ है 'प्रतिकूल परिस्थितियों से सितारों की ओर' उनकी बांह पर। यह अर्जुन का दूसरा टैटू है। उन्हें पहले 'मां' शब्द मिला, जो उनकी मां मोना शौरी कपूर के प्रति उनके प्यार की निशानी के रूप में था, जिनका 2012 में निधन हो गया।

अन्य बी-टाउन सेलेब पर एक नज़र डालें बहुत प्रसिद्ध टैटू!

1.) प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपने पिता डॉ। अशोक चोपड़ा के बहुत करीब रही हैं, जो काफी समय से ठीक नहीं चल रहे थे जब उन्होंने खुद को "डैडी की लिल गर्ल" समझ लिया था। "राइट ऑन द टर्न पर शुरू होता है और उसके हाथ की ओर जारी है।

2.) अक्षय कुमार:

बॉलीवुड के खिलाड़ी के शरीर पर 3 टैटू हैं। अक्षय ने अपने बेटे का नाम "आरव" रखा है, जो उसकी पीठ पर लगे शाप में है, जो एक मजबूत पिता-पुत्र बंधन को दर्शाता है। अक्षय को अपनी पत्नी का उपनाम "टीना" मिला जो उनके बाएं कंधे पर लगी थी। इसके अलावा उन्होंने अपने दाहिने कंधे पर अपनी बेटी का नाम "नितारा" रखा। इस टैटू को सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करने के लिए अक्षय कभी नहीं गए

3.) कंगना रनौत:

बॉलीवुड की बिंदास लड़की के शरीर पर दो टैटू हैं। पहला टैटू एक योद्धा परी है जो उसके टखने पर है। दूसरा टैटू उसकी गर्दन के पीछे है जो पंखों के साथ तलवार की तरह दिखता है।

4.) सुष्मिता सेन:

सुष्मिता सेन का टैटू कहता है, "ऑट विअम इनवेनियम ऑट फेसियम", एक लैटिन कहावत है, जिसका अनुवाद है, "मुझे या तो रास्ता खोजना होगा या अपना खुद का बनाना होगा"।

5.) अजय देवगन: उनकी बेटी का नाम उनके सीने पर भगवान शिव के चेहरे के साथ अंकित है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment