5 साल पहले, इस अभिनेत्री पर देह व्यापार का आरोप लगाया गया था, अब वह बॉलीवुड पर राज कर रही है!

फिल्म उद्योग में सफलता पाना कोई आसान काम नहीं है। बॉलीवुड के कई सितारे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत के कुछ सालों बाद बॉलीवुड से गुमनाम हो गए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन पर वेश्यावृत्ति का आरोप है। उन्हें बुरा समय देखना पड़ा क्योंकि यह लेकिन अब यह अभिनेत्री फिल्म उद्योग में अपने काम के आधार पर फिल्म उद्योग पर शासन कर रही है।

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, वह श्वेता बसु प्रसाद हैं, जो अब फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं, उन्होंने 11 साल की उम्र में फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की और 2002 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म 'मक्कडी' में उन्होंने अपने प्रशंसकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई थी।

अपने करियर में, उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और बंगाली भाषा की फिल्मों में काम किया है। सफलता प्राप्त करने के बाद, उसे असफलता का भी सामना करना पड़ा। करीब 5 साल पहले 2014 में हैदराबाद में उन पर वेश्यावृत्ति के रैकेट में शामिल होने का आरोप लगा था।

इस खबर के बाद श्वेता बीमार हो गई थीं, लेकिन इन सब से उबरकर श्वेता अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शानदार काम कर रही हैं और कुछ महीने पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी। और फिल्म में लोगों ने उनके अभिनय की प्रशंसा भी की है। 5 साल पहले, इस अभिनेत्री पर देह व्यापार का आरोप लगाया गया था, अब वह बॉलीवुड पर राज कर रही है।

Related News

Leave a Comment