सड़क पर गिरा मिला 500 रुपये का बंडल, महिला लेकर पहुंची बैंक...

रांची।   कांके इलाके की रहने वाली महिला रूपा देवी शाम 5 बजे अपनी बेटी के साथ बाजार करने अलबर्ट एक्का चौक पहुंची थी। वो और उनकी बेटी फास्ट फूड के काउंटर पर चाउमिन खा रहीं थी।

तभी सड़क पर रुपये से भरा बंडल गिरी हुई दिखी। एकबारगी इतना पैसा हाथ में आने के बाद उसे इन रुपयों के नकली होने का भी शक हुआ।

लेकिन बंडल पर बैंक ऑफ इंडिया का स्लिप लगा हुआ था। रूपा ने तत्काल पैसे को अलबर्ट एक्का स्थित ब्रांच में जमा करने का फैसला किया।

स्थानीय दुकानदारों को भी इसके बारे में पता चला। कुछ समय पहले ही स्थानीय दुकानदारों को हरमू निवासी शिवचंद्र सिंह ने बताया था कि उन्होंने मकान निर्माण के लिए कुछ रुपये बैंक से निकाले हैं। इसके बाद शिवचंद्र सिंह को खबर दी गई। जागरण की रिपोर्ट के अनुसार शिवचंद्र सिंह ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया से उन्होंने 70 हजार रुपए निकाले थे।

पचास हजार और बीस हजार के दो अलग बंडल बनाकर दो जेब में रख लिए थे। बेटे के साथ बाइक पर घर पहुंचे तो फिरायालाल चौक के एक दुकानदार ने उन्हें फोन कर पूछा कि आपका पैसा गिरा है क्या। पाकेट से जब नोट का बंडल गायब मिला तो वे वहां पहुंचे। महिला ने सभी लोगों की मौजूदगी में उन्हें राशि सौंप दी।

Related News

Leave a Comment