वोडाफोन ने पेश किया धमाकेदार प्लान, 59 रुपये में रोज मिलेगा 1 जीबी डेटा

नई दिल्ली। मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से कॉम्पिटिशन में बने रहने के लिए सभी कंपनियों को अपने प्लान्स में बदलाव करने के साथ नए प्लान्स भी लॉन्च करने पड़े। फिलहाल बाजार में मौजूद सभी कंपनियां अपने प्लान्स में यूजर्स को अच्छा डेटा ऑफर कर रही हैं। अब वोडाफोन ने उपभोक्ताओं के लिए शानदार प्लान पेश किया है, जो उपभोक्ताओं को काफी पसंद आएगा।
बता दें कि हालांकि, सभी कंपनियों द्वारा ऑफर किए जाने वाले ज्यादातर प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर्स को मिलने वाली स्पीड घट जाती है। कंपनियों ने सब्सक्राइबर्स की इस परेशानी को समझा और सैशे पैक्स को इंट्रोड्यूस किया। सैशे पैक सस्ते दामों में आने के साथ यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट ऑफर करते हैं। ऐसे ही छोटे पैक्स की रेंज को बढ़ाते हुए देश की जानी-मानी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने सब्सक्राइबर्स के लिए एक 59 रुपये का प्लान लॉन्च किया है।
7 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 1जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस हिसाब के इस प्लान में यूजर्स को कुल 7जीबी डेटा मिलेगा। डेटा के अलावा कंपनी इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को और कोई बेनिफिट ऑफर नहीं कर रही। बता दें कि कंपनी ने कुछ महीनों पहले 16 रुपये का एक फिल्मी प्लान भी लॉन्च किया था। एक दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 1जीबी डेटा दिया जा रहा है।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment