अवैध संबंधों के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

देश भर में मॉब लिंचिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब राजधानी में ही एक 21 वर्षीय युवक की पांच लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपियों को शक था कि युवक का उनकी बहन से अवैध संबंध हैं. वारदात शुक्रवार को हुई. मृतक की पहचान नेतराम के तौर पर की गई है. पुलिस ने मामले में पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के अनुसार नेतराम को बुरी तरह से पीटने के बाद आरोपित खुद ही उसे अस्पताल भी लेकर गए. लेकिन वहां पर उसकी हालत बिगड़ती देख फरार हो गए. रविवार को पुलिस ने पांचों आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में अंबिका प्रसाद, रणजीत, अनिल, देशराज और सोनू हैं.
जानकारी के अनुसार नेतराम मुख्य आरोपी प्रसाद के घर में घरेलू सहायक के तौर पर काम करता था. प्रसाद आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ आबकारी और शस्त्र अधिनियम के तहत 20 मामले पहले से दर्ज हैं.
प्रसाद ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन अपने पति के घर से 7 महीने पहले लापता हो गई थी. इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी. लेकिन बाद में प्रसाद को पता चला कि उसकी बहन नेतराम के साथ रह रही है तो उसने नेतराम को सबक सिखाने की ठानी. इस दौरान अपने साथियों के साथ मिलकर उसने नेतराम के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment