टाइम मशीन से महिला का साल 6000 से लौटने का दावा!

फिनलैंड में रहने वाली एक महिला ने भविष्य से लौटकर आने का दावा किया है। महिला का कहना है कि वो साल 6000 से लौटकर आई है। अपने दावे को साबित करने के लिए उसने वहां से लाया एक पौधा भी दिखाया।

उसने बताया कि साल 4529 में धरती पर एकबार फिर डायनासोर की वापसी हो जाएगी। हालांकि वे इतने ज्यादा खतरनाक नहीं होंगे। महिला का कहना है कि उसने साल 1966 में टाइम ट्रैवल किया था, और अबतक ये बात सिर्फ अपने पोतों को ही बताई थी।

फिनलैंड में रहने वाली क्लो नाम की महिला ने टाइम ट्रैवल करते हुए साल 6000 यानी करीब 4 हजार साल आगे से लौटकर आने का दावा किया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में क्लो ने अपने टाइम ट्रैवलर के एक्सपीरियंस को शेयर किया।  उसके मुताबिक पहले वो ऐसी बातों पर यकीन नहीं करती थी और टाइम ट्रैवलर मशीन में जाने का नाम सुनते ही घबराती थी। लेकिन आखिरकार 3 अगस्त 1966 को वो टाइम ट्रैवल करने के लिए तैयार हो गई।

कुछ साल पहले तक क्लो, फिनलैंड नेशनल साइंस लेबोरेट्री में बतौर अर्थशास्त्री काम करती थी। ट्राइम ट्रैवल करने का मौका भी उसे वहीं पर मिला था। उसने बताया कि वो जिस टाइम मशीन के जरिए भविष्य में गई थी वो रिमोट कंट्रोल से चलती है। क्लो ने बताया, भविष्य में जाने के लिए उसे पहले एक चेयर पर बैठाया गया था, जिसमें उसके हाथ और पैर पूरी तरह फिक्स थे। इसके बाद उसके सिर पर मैटेलिक ट्यूब लगाकर उसे करंट दिया गया, इसके बाद वो बेहोश हो गई। जब उसकी आंखें खुलीं तो वो गली के बीच में खड़ी थी और वो साल 6000 में पहुंच चुकी थी।

महिला का कहना है कि साल 4529 में धरती पर एकबार फिर डायनासोर की वापसी हो जाएगी। लेकिन इस बार वे इतने ज्यादा खतरनाक नहीं होंगे और उन्हें जू में रखा जाएगा। महिला ने बताया, मैंने वहां पर जो मैदान दिख रहे थे वो पूरी तरह से हरे भरे थे। वहां ढेर सारे पेड़ और फूल लगे हुए थे। पेडों के बीच ऊंची-ऊंची गगनचुंबी इमारतें भी दिख रही थीं। वहां पर जो पेड़ थे, वो आम पेड़ों से बिल्कुल अलग थे। वहां जेनेटिक (आनुवांशिक) इंजीनियरिंग की मदद से उगाए गए पेड़ लगे हुए थे।

क्लो ने बताया कि उसे वहां अलग-अलग तरह के जानवर भी दिखे। जिसमें बिल्लियां और लोमड़ियां भी शामिल हैं। उसने वहां ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों पर लगे पौधों में सांप भी देखे। उसके मुताबिक वहां ढेर सारे बेहद खूबसूरत पौधे भी लगे हुए थे। क्लो ने बताया कि वहां की झील में इंसानों जैसे दिखने वाले कई अनजान, अनदेखे जानवरों तैर रहे थे। महिला के मुताबिक टीवी इंटरव्यू से पहले उसने आज तक इन सभी अनुभवों के बारे में सिर्फ अपने पोतों को ही बताया था।

Related News

Leave a Comment