कमल हासन अंडमान में तृणमूल के लिए करेंगे प्रचार

कोलकाता, 25 मार्च (आईएएनएस)। लोकप्रिय फिल्म अभिनेता व तमिलनाडु की पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने यहां सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। वह इस बार के लोकसभा चुनाव में अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में तृणमूल कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे।

तृणमूल ने अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह में आठ बार कांग्रेस के सांसद रहे मनोरंजन भक्त के पौत्र अयन मंडल को चुनावी मैदान में उतारा है।

राज्य सचिवालय नबन्ना में कमल हासन से मुलाकात के बाद ममता ने कहा, हमने एमएनएम के साथ गठबंधन किया है। अंडमान में हमारे उम्मीदवार मनोरंजन भक्त के पौत्र अयन मंडल हैं। कमल हासन ने उन्हें समर्थन दिया है और वह छह अप्रैल को वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा, हमारी पार्टी से राज्य के मंत्री सुजीत बोस और अन्य नेता भी वहां होंगे। यह बंगाल और तमिलनाडु के लोगों के लिए साथ मिलकार काम करने का अच्छा मौका है। खासकर, कमल हासन जैसे बहुत ही भरोसेमंद ..न सिर्फ राजनेता, बल्कि अभिनेता भी। हर कोई उनका नाम जानता है। समर्पण के साथ लोगों की सेवा का उनका विचार बहुत अच्छा और अनोखा है। इस पहल के लिए हम उनके आभारी हैं।

वहीं, हासन ने कहा कि ममता बनर्जी के साथ उनकी बैठक अंडमान-निकोबार लोकसभा सीट को लेकर हुई। उन्होंने हालांकि इस सवाल पर बयान देने से इनकार किया कि क्या उनकी पार्टी आम चुनाव में भाजपा विरोधी गठबंधन का हिस्सा बनेगी।

उन्होंने कहा, हमारी छोटी-सी क्षेत्रीय पार्टी है। इसलिए हम अपने क्षेत्र के बारे में सोच रहे हैं और जहां तक बंगाल की बात है, तो मैं बंगाल को प्यार करता हूं। हम चीजों को कदम दर कदम आगे ले जाएंगे।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment