वार्नर विश्व कप 2019 में सर्वाधिक रन बना सकते हैं : पॉटिंग

 टॉनटन, 14 जून (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पॉटिंग ने मानते हैं कि अगर डेविड वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ किए अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हैं तो वह इस विश्व कप में सर्वाधिक रन बना सकते हैं।

 वार्नर के 109 गेंदों पर 107 रनों की पारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को एक रोमांचक मैच में 41 रनों से शिकस्त दी।

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने पॉटिंग के हवाले से बताया, "आप देख सकते हैं उन्होंने जिस तरह जल्दी लेंथ पिक करके शॉट खेले, उन्होंने पारी की शुरुआत में कई पुल शॉट खेलें जोकि उनके लिए अच्छा संकेत है।"

पॉटिंग ने कहा, "उन्होंने अपना हैंड-ब्रेक हटा लिया है जिससे उन्हें अधिक आजादी मिली है। अगर वह बाकी के टूर्नामेंट में भी इसी तरह से खेले तो वह सबसे अधिक रन भी बना सकते हैं।"

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वार्नर से बात की और उन्हें गेंद देखकर मारने की सलाह दी।

पॉटिंग ने कहा, "मेरे दिमाग में यह था कि वह रन बनाने से अधिक आउट होने को लेकर चिंतित हैं। हमने पिछला मैच समाप्त होने से पहले उससे कहा था कि जाओ और गेंद को देखकर हिट करो। उन्हें अच्छी शुरुआत मिली और फिर उन्होंने 30 या 40 ओवर तक रन बनाना जारी रखा।"

वार्नर ने अब तक चार मैचों में 85 के औसत से 255 रन बनाए हैं। वह टूर्नामेंट में अब तक सबसे अधिक रन बनाने वाले बांग्लादेश के शाकिब अल हसन (260) रन से पीछे हैं।

विश्व कप के अगले मैच में आस्ट्रेलिया का सामना शनिवार को श्रीलंका से होगा।

Related Articles

Leave a Comment