केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी को धमकी भरे फोन

 हैदराबाद, 14 जून (आईएएनएस)| केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी.किशन रेड्डी को अज्ञात लोगों से धमकी भरी कॉल आई है। हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

 किशन रेड्डी को 20 मई को वायस इंटरनेट कॉल आई। रेड्डी ने साइबर क्राइम पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिसने एक मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने जिस नंबर से कॉल आई थी, उसे पुलिस को दे दिया। इस कॉल में उनकी हत्या करने की धमकी दी गई थी।

किशन रेड्डी, सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए हैं। वह मोदी कैबिनेट में 30 मई को शामिल हुए। उन्हें अतीत में भी धमकी भरे कॉल आते रहे हैं।

इस बीच पुलिस ने तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ल रेड्डी के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। मंत्री ने एक शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ अज्ञात लोग फेसबुक व दूसरे सोशल मीडिया मंचों पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने उन लोगों के आईपी एड्रेस की पहचान की है, जो उन्हें (मल्ल) ट्रोल कर रहे थे और आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे आगे की कार्रवाई के लिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment