फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसेडर बने युवराज

 नई दिल्ली, 14 जून (आईएएनएस)| चार दिन पहले क्रिकेट से सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले भारत के दिग्गज हरफनमौला क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म-बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किए गए हैं।

बल्लेबाजी डॉट कॉम के साथ इस साझेदारी पर युवराज ने कहा, "मुझे खुशी है कि बेहतरीन क्रिकेट फैंटेसी लीग-बल्लेबाजी डॉट कॉम के साथ जुड़ने का मौका मिला है। इसके माध्यम से मैं अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुडूंगा, क्योंकि इसमें हम अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से टीम बनाते हैं। यह जोश और जुनून से भरे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ मंच है, जो उन्हें खेल में अपने कौशल एवं ज्ञान को जांचने का अवसर देता है।"

इस अवसर पर बाजी गेम्स के संस्थापक और सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, "युवराज बल्लेबाजी डॉट कॉम के लिए उत्कृष्ट प्रतिनिधि हैं। उनकी ताकत, पक्के इरादे और ²ढ़ विश्वास कि चलते ही टीम इंडिया ने वल्र्ड कप जीता था। युवराज सिंह अपने आप में 'चैम्पियन' की परिभाषा हैं। हम उनका स्वागत करते हैं और उनके साथ लम्बी साझेदारी की उम्मीद रखते हैं।"

भारत के लिए 400 से अधिक इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद युवराज ने बीते सोमवार को संन्यास की घोषणा की थी। वह 2011 विश्व कप के हीरो रहे थे। युवराज ने 300 से अधिक रन बनाने के अलावा 15 विकेट भी हासिल किए थे और मैन ऑफ द सीरीज रहे थे।

Related Articles

Leave a Comment