सस्ती कॉपी बयान पर तापसी बोलीं, यानी मैं लोगों के लिए मायने रखती हूं

मुंबई, 13 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरकार अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन का उन्हें सस्ती कॉपी कहे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे ही दी। तापसी का कहना है कि जब लोग किसी एक व्यक्ति को ट्रोल करते हैं तो इसका मतलब होता है कि वह शख्स उनके लिए मायने रखता है।

मनमर्जियां अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं और वह इस तरह के मुद्दों पर अपने वक्त को जाया करने पर यकीन नहीं रखती हैं।

तापसी यहां पर शुक्रवार को एक रेडियो स्टेशन द्वारा फंड जुटाने की पहल के तहत कैंसर से पीड़ित बच्चों से मिलीं और इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की।

अभी कुछ दिनों पहले कंगना और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तापसी और अभिनेता वरुण धवन ने प्रशंसा की, लेकिन कंगना की बहन रंगोली यह कहते हुए उन पर भड़क गईं कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया या कंगना की सराहना क्यों नहीं की।

रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी कहकर उनकी आलोचना भी की। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वरुण से ट्रेलर की सराहना करते वक्त उनकी बहन का नाम लेने को कहा।

रंगोली के ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपनी बहन को समर्थन देते हुए कहा कि जो दूसरों का मजाक उड़ाते हैं उन्हें खुद के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

अब इस पर तापसी ने कहा, जब आप ट्रोल हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप मायने रखते हैं। अगर आप ट्रोल नहीं हो रहे हैं तो इसका मतलब यह है कि कोई आप पर अपना समय और ऊर्जा गंवाना नहीं चाहता और आप किसी के लिए भी मायने नहीं रखते।

तापसी ने यह भी कहा, मैं इस तरह के मुद्दों पर अपना वक्त जाया करने में यकीन नहीं रखती। मेरा मानना है कि हमारी जिंदगी बहुत छोटी है और इस दरमियां करने को कई सारे काम हैं। मेरी जिंदगी में कई सारे महत्वपूर्ण काम हैं, इसलिए मैं उन पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी।

ट्विटर के माध्यम से तापसी भी रंगोली और उनकी बहन कंगना पर तंज कसने से खुद को नहीं रोक सकीं।

तापसी और भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म सांड की आंख के टीजर को गुरुवार को रिलीज किया गया। जब वरुण धवन ने फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी को टीजर लांच पर बधाई दी तो तापसी को भी सही मौका मिल गया।

वरुण ने ट्वीट किया, तुषार, तुम पर गर्व है। असली भारतीय नायकों को बड़े पर्दे पर लाना। बेस्ट दादीज।

तापसी ने इसके जवाब में कहा, अरे वरुण, लेकिन तुमने हमारा नाम नहीं लिखा। हमारी सराहना क्यों नहीं??? क्यों क्यों क्यों?

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment