एक जैसे मिजाज वाले इमरान व ट्रंप की होगी मुलाकात, अल्लाह खैर करे : पाकिस्तानी मंत्री

लाहौर, 14 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का मिजाज एक जैसा है। उन्होंने कहा कि ऐसे में इन दोनों नेताओं की मुलाकात की सफलता की दुआ है। अब इनकी मुलाकात होने जा रही है, अल्लाह खैर करे।

पाकिस्तान के समाचार पत्र जंग की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे मंत्री ने यहां रेलवे हेडक्वार्टर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इमरान खान, राष्ट्रपति ट्रंप से मिलने अमेरिका जा रहे हैं। यह पाकिस्तान के इतिहास की एक अहम मुलाकात होगी। उन्होंने इस तरफ संकेत देते हुए कि दोनों नेताओं की बातचीत में कहीं कोई पेंच न फंस जाए, कहा कि दोनों ही नेता अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में इनकी मुलाकात को लेकर अल्लाह खैर करे कि सब शुभ रहे।

उन्होंने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज पर निशाना साधा। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी कर साबित करने की कोशिश की कि उनके न्यायाधीश पर दबाव डालकर उनके पिता को सजा दिलवाई गई।

इस पर रशीद ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को तबाह करके छोड़ेंगी। इस वीडियो मामले में भी वह राजा पोरस की हथिनि साबित होंगी। अदालत और फौज पर इलजाम लगाकर टार्जन बनने की कोशिश करने वाले लोग अब टकटकी पर लटकने जा रहे हैं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment