वीरे दी वेडिंग में करीना के प्रेमी की भूमिका का मिला था ऑफर : दानिश तैमूर

इस्लामाबाद, 14 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के चर्चित अभिनेताओं में से एक दानिश तैमूर ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग में उन्हें खास भूमिका निभाने का अवसर मिला था लेकिन दोनों देशों के बीच के तनाव के कारण वह फिल्म में काम नहीं कर सके।

फिलहाल दानिश एक स्थानीय टेलीविजन चैनल पर एक गेम शो की मेजबानी कर रहे हैं। दानिश को कुछ दिन पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री आइजा खान के साथ एक चैट शो पर आमंत्रित किया गया था जहां इस जोड़े ने अपनी आने वाली परियोजनाओं सहित कई और विषयों पर बात की।

इस शो के दौरान मेहरुनिसा वी लव यू के अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि साल 2018 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित सितारों से भरी बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग में अभिनेत्री करीना कपूर खान के प्रेमी के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया गया था। दानिश के मुताबिक, सभी कुछ तय हो गया था, तारीखें तय हो चुकी थीं लेकिन साल 2016 के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ जाने के कारण वह शूटिंग के लिए भारत नहीं जा सके और फिल्म में काम नहीं कर सके।

साल 2018 में आई पाकिस्तानी थ्रिलर वजूद में बेहतर अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहा गया था। इस फिल्म में भारतीय अभिनेत्री अदिति सिंह ने भी काम किया था।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment