चंद्रबाबू भ्रष्टाचार के लिए जेल जाएंगे : भाजपा

विजयवाड़ा, 14 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव व आंध्र प्रदेश के सह प्रभारी सुनील देवधर ने यहां रविवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू दो साल में भ्रष्टाचार के लिए जेल जाएंगे।

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) शासन के दौरान बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाई.एस.जगन मोहन रेड्डी को जांच व कार्रवाई के लिए केंद्र को फाइलें भेजना चाहिए। वह भाजपा सदस्यता अभियान के हिस्से के तौर पर आयोजित किए गए एक समारोह में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा, केंद्र द्वारा दिया गया धन लोगों तक नहीं पहुंचा है। पैसा कहां चला गया? इसकी वसूली की जानी है। यह चोरी जनता व केंद्र सरकार के ध्यान में लाई जानी चाहिए। फाइलों को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को जांच व कार्रवाई के लिए भेजा जाएगा।

देवधर ने कहा कि जगन रेड्डी ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन का वादा किया है, उन्हें तेदपा सरकार के दौरान भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करनी चाहिए।

गुंटूर में एक बैठक के दौरान भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि पार्टी तेलंगाना की तरह आंध्र प्रदेश में मजबूत की जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अब तेलंगाना में विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है।

उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से कहा, पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा को मजबूत बनाने व विकल्प बनाने की चुनौती को स्वीकार करनी चाहिए। आप को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पार्टी 2024 में राज्य में सत्ता आए।

इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की तरह तेदेपा भी खाली हो जाएगी, क्योंकि इसके बहुत से नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने विजयवाड़ा में कहा कि पार्टी नेताओं को आंध्र प्रदेश में भाजपा को सत्ता में लाने का प्रयास करना चाहिए।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment