मप्र में पानी में डूबने से 7 बच्चों की मौत

भोपाल, 14 जुलाई (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में दो स्थानों पर हुए हादसों में तालाब में डूबने से सात बच्चों की मौत हो गई। इन हादसों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शोक जताया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार को मंडला और खंडवा जिले में हुए हादसों में सात बच्चे पानी में डूब गए। तमाम कोशिशों के बाद भी इन बच्चों को नहीं बचाया जा सका। एक हादसा मंडला के बिछिया थाना क्षेत्र में हुआ। यहां खेत में भरे पानी में पांच बच्चे नहाते समय गहरे पानी में चले गए। वहां मौजूद दो बच्चों ने आसपास के लोगों को बच्चों के पानी में डूबने की खबर दी। इस पर राहत और बचाव कर सभी को बाहर निकाला गया, जिनमें से चार की मौत हो गई और एक का अस्पताल में इलाज जारी है।

दूसरी घटना खंडवा जिले के मोरघ थाना क्षेत्र में हुई। यहां के शंकर तालाब में बच्चे नहा रहे थे। उसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इन हादसों पर ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, मंडला में चार बच्चों की व खंडवा में तीन बच्चों की पानी में डूबने से हुई मृत्यु की खबर बेहद दुखद है, परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। दुख की इस घड़ी में सरकार पीड़ित परिवार के साथ है। मंडला की घटना में घायल बच्चे के बेहतर इलाज, परिवार को हर संभव मदद एवं आíथक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment