कोका-कोला इंडिया ने लीडरशिप टीम में बदलाव की घोषणा की

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। वैश्विक पेय की प्रमुख कंपनी कोका-कोला की भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया व्यापार इकाई ने मंगलवार को टीम नेतृत्व में बदलाव की घोषणा की, जिसमें सर्विता सेठी को एम एंड ए (विलय और अधिग्रहण) और नए उद्यम के लिए उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि सेठी इससे पहले भारत और दक्षिण पश्चिम के लिए वित्त की उपाध्यक्ष रह चुकीं हैं। अपने नए किरदार में वह नए उद्यम में वैकल्पिक आय वर्ग के जरिए व्यापार को नेतृत्व प्रदान करेंगी।

1 अगस्त से कोका-कोला भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया वित्त (सीएफओ) के लिए हर्ष भूटानी अगले उपाध्यक्ष होंगे।

वर्तमान में कार्यकारी निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में भूटानी हिंदुस्तान कोका-कोला बेवरेज्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए वित्त और व्यावसायिक सेवाओं के प्रमुख हैं।

कोका-कोला भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया के अध्यक्ष टी. कृष्णाकुमार ने बदलाव की घोषणा करते हुए कहा, हमारा मानना है कि हमारे पोर्टफोलियो को विकसित करने और सार्थक रूप से बाजार में प्रवेश करने के लिए हमारे पास कई महत्वपूर्ण अवसर हैं।

गुरुग्राम स्थित कोका-कोला इंडिया और दक्षिण पश्चिम एशिया का मुख्यालय यहां से पेय के अपने बड़े कारोबार को बांग्लादेश, श्रीलंका, मालदीव, नेपाल और भूटान तक संचालित करता है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment