यूपी योद्धा का आधिकारिक साझेदार बना आईटेल

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा ने चीन की कंपनी ट्रांसिसन होल्डिंग्स की सब-5के कटेगरी के मोबाइल ब्रांड-आईटेल को अपना आधिकारिक साझेदार बनाए जाने की मंगलार को घोषणा की।

इस करार के बाद यूपी योद्धा के खिलाड़ी अब मैचों के दौरान आईटेल की ब्रांडेड टीम जर्सी में नजर आएंगे।

यूपी योद्धा ने इस दौरान अपने डिफेंडर नितेश कुमार को सीजन सात के लिए टीम का कप्तान बनाए जाने की भी घोषणा की।

इस अवसर पर ट्रांसिसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, कबड्डी टीम यूपी योद्धा का आधिकारिक साझेदार बनने से हम बहुत खुश हैं। इसके साथ ही आईटेल ने भारत में अपने इतिहास में खेल मनोरजंन में भी प्रवेश कर लिया है।

उन्होंने आगे कहा, यूपी योद्धा के साथ इस साझेदारी के माध्यम से हम अपने ब्रांड के साथ लोगों का जुड़ाव भी बढ़ाना चाहते हैं। साथ ही हमारा मकसद है कि इस ब्रांड पर तेजी से लोगों का ध्यान जाएं और वे इससे परिचित हो ताकि हम अपने उपभोक्तताओं से जुड़ेंगे और नए बाजार खोलेंगे।

आईटेल बिजनेस यूनिट के हेड मार्केटिंग गोल्डी पटनायक ने कहा, आज के समय में कबड्डी एक स्वदेशी खेल बन गया है और यह सभी प्रकार के लोगों को रोमांचित करता है। इसी तरह आईटेल भी इसी तरह के लोगों का ब्रांड बन गया है ,जो कि सस्ते में टेक्नॉलोजी प्रदान करता है।

उन्होंने कहा, हम यूपी योद्धा के साथ अपनी साझेदारी को लेकर आश्वस्त हैं और हमें विश्वास है कि लीग की बढ़ती लोकप्रियता के साथ हमारे संबंध और मजबूत होंगे।

इस अवसर पर जीएमआर के उपाध्यक्ष विनोद बिष्ठ ने कहा, आईटेल के साथ साझेदारी कर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि यह ब्रांड हमारे मूल्यों को दर्शाता है और सस्ते दर पर टेक्नॉलोजी उपलब्ध कराता है।

उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षो में इस लीग को काफी लोकप्रियता मिली है और अब यह भारत की दूसरी सबसे लोकप्रिय लीग बन गई है। इससे आइटेल को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

20 जुलाई से शुरू हो रहे लीग के सातवें सीजन में यूपी योद्धा को अपना पहला मैच 24 जुलाई को हैदराबाद में बंगाल वॉरियर्स के साथ खेलना है।

इस सीजन के लिए यूपी योद्धा की टीम :

रेडर्स : अंकुश, आजाद सिंह, गुलवीन सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिषांक देवदिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र सिंह।

डिफेंडर्स : आशीष नागर, अमित नरवाल, अकरम शेख, नितेश कुमार (कप्तान)।

ऑलराउंडर्स : गुरदीप, मोहसीन मोगसुदजाफरी, नरेंद्र, सचिन कुमार।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment