बैडमिंटन : 2 भारतीय युगल जोड़ी इंडोनेशिया ओपन के दूसरे दौर में (लीड-1)

जकार्ता, 16 जुलाई (आईएएनएस)। भारत के सात्विकसाइराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी तथा प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने यहां जारी इंडोनेशिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में मंगलवार को जगह बना ली।

रेंकीरेड्डी-शेट्टी की जोड़ी ने पहले दौर के मुकाबले में मलेशिया के गोह जे फेई और नूर इजुद्यीन की जोड़ी को 21-19, 18-21, 21-19 से मात दी। भारतीय जोड़ी ने इस मुकाबले को एक घंटे में अपने नाम किया।

अगले दौर में भारतीय जोड़ी का सामना टॉप सीड मेजबान इंडोनेशिया के मार्कस फर्नाल्डी गिडोन और केविन संजया सुकामुल्जो से होगा।

मिश्रित युगल में प्रणव और एन सिक्की की जोड़ी ने अपने पहले दौर के मुकाबले में नीदरलैंड्स के रोबिन ताबलेंग और सेलेना पीक की जोड़ी को 25-23, 16-21, 21-19 से पराजित किया।

प्रणव और एन सिक्की की जोड़ी ने एक घंटे चार मिनट में यह मैच जीतकर अगले दौर में अपनी जगह पक्की, जहां अब उनका सामना टॉप सीड चीन के झेंग सी वेई और हुआंग या क्यिोंग की जोड़ी से होगा।

इस बीच, महिला युगल के पहले दौर में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा।

मलेशिया की विवियन हू और याप चेंग वेंग की जोड़ी ने पोनप्पा और सिक्की की जोड़ी को एक घंटे 20 मिनट में 22-20, 20-22, 22-20 से मात दी।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment