हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान बने धर्मराज

पंचकुला, हरियाणा, 17 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की टीम हरियाणा स्टीलर्स ने 20 जुलाई से शुरू हो रही लीग के सातवें सीजन के लिए विश्व कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे धर्मराज चेरालथन को टीम का कप्तान बनाए जाने की बुधवार को घोषणा की।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स की मालिकाना हक वाली हरियाणा स्टीलर्स ने साथ ही भारत के पूर्व कप्तान राकेश कुमार को अपना मुख्य कोच नियुक्त करने की भी घोषणा की।

टीम ने इस सीजन के लिए ताऊ देवी लाल स्टेडियम को अपना आधिकारिक सेंटर नियुक्त किया है, जिसमें कुल 11 मैच खेले जाएंगे। हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच 22 जुलाई को पुनेरी पल्टन के साथ हैदराबाद में खेलेगी।

कोच राकेश ने कहा, टीम में युवा और अनुभव खिलाड़ियों का मिश्रण है और धर्मराज इस सीजन के लिए अनुभवी लीडर की भूमिका निभाएंगे। पिछले महीने हमने इंस्पायर इन्सटीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स में एक प्री-सीजन कैम्प का आयोजन भी किया और टीम प्रो-कबड्डी लीग ट्रॉफी जीतने के लिए जोर-शोर के साथ तैयारी में जुटी है।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के सीईओ मुस्तफा घोस ने कहा, कबड्डी एक ऐसा खेल है, जिसे पूरे हरियाणा में पसंद किया जाता है। हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम पंचकुला में अपने प्रशंसकों को खेल का शानदार अनुभव प्रदान करें। इस सीजन टीम शहर में चार मैच खेलेगी और हमें उम्मीद है कि बड़ी संख्या में प्रशंसक अपना पसंदीदा खेल देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे।

-- आईएएनएस

Related News

Leave a Comment