भाजपा उप्र के उपचुनाव जीतेगी : स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ, 17 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई का अध्यक्ष नामित किए जाने के अगले दिन स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी आगामी महीनों में होने वाले उपचुनाव में सभी 12 विधानसभा सीटें जीतेगी।

स्वतंत्र देव बुधवार को दिल्ली में थे। उन्होंने फोन पर कहा, पार्टी पहले से ही राज्य में मजबूत स्थिति में है। कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास चरम पर है। हम निश्चित तौर पर आगामी उपचुनाव जीतेंगे।

उन्होंने कहा, लोग केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार व राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार के कल्याणकारी कार्यो से खुश हैं।

सिंह ने कहा कि भाजपा जिला पंचायत चुनाव भी जीतेगी, जो अगले साल होने हैं।

राज्य भाजपा अध्यक्ष से उनकी प्राथमिकताओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, इस समय पार्टी का ध्यान सदस्यता अभियान पर केंद्रित है। इसका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को भाजपा में शामिल करने का है और हम संगठनात्मक गतिविधियों पर बल दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें एक नया कार्य दिया गया है, और एक पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर वह इस जिम्मेदारी को ईमानदारी से पूरा करेंगे।

उप्र की 12 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की जरूरत इसलिए है, क्योंकि कई मौजूदा विधायक लोकसभा के लिए चुने गए, जबकि हमीरपुर की सीट भाजपा विधायक अशोक कुमार सिंह चंदेल को अयोग्य करार दिए जाने की वजह से खाली हुई है। चंदेल हत्या के एक मामले में दोषी ठहराए गए हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment