अनाधिकारिक वनडे : अक्षर की मेहनत बेकार, इंडिया-ए 5 रन से हारा

एंटिगा, 20 जुलाई (आईएएनएस)। अक्षर पटेल (नाबाद 81) की साहसिक पारी के बावजूद इंडिया-ए को शुक्रवार रात यहां खेले गए चौथे अनाधिकारिक वनडे मैच में वेस्टइंडीज-ए के हाथों पांच रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 298 रन का स्कोर किया। इंडिया-ए की टीम इसके जवाब में पूरे ओवर खेलने के बावजूद नौ विकेट पर 293 रन तक ही पहुंच सकी।

इस हार के बावजूद इंडिया-ए की टीम अभी भी पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाए हुई है।

पटेल ने 63 गेंदों की नाबाद पारी में आठ चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा क्रुणाल पांड्या ने 45, वाशिंगटन सुंदर ने 45, कप्तान मनीष पांडे ने 24, हनुमा विहारी ने 20 और रुतुराज गायकवाड ने 20 रन बनाए।

वेस्टइंडीज-ए की टीम की ओर से कीमो पॉल और रॉवमैन पावैल ने दो-दो जबकि खरी प्रियरे, रोस्टन चेज और रीमन रेफर ने एक-एक विकेट लिए।

इससे, पहले वेस्टइंडीज-ए की टीम ने रोस्टन चेज के 84 और देवन थॉमस के 70 रनों की मदद से नौ विकेट पर 298 रन का स्कोर बनाया। चेज ने 100 गेंदों पर चार चौके और दो छक्के लगाए।

थॉमस ने 95 गेंदों की पारी में चार चौके और इतने ही छक्के उड़ाए। इसके अलावा जोनाथन कार्टर ने 50 और कप्तान सुनील एम्ब्रिस ने 46 रन बनाए।

इंडिया-ए के लिए खलील अहमद ने चार, आवेश खान ने दो और क्रुणा पांड्या तथा वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिए।

सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच रविवार को खेला जाएगा।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment