मुझे बदनाम करना पीटीआई का एक मात्र उद्देश्य : शहबाज शरीफ

लाहौर, 20 जुलाई (आईएएनएस)। रमजान शुगर मिल्स मामले की सुनवाई के दौरान नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शहबाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) का एक मात्र उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ उन्हें बदनाम करना है और कुछ नहीं।

उन्होंने कहा कि ऐसे प्रयासों से सत्तरूढ़ पार्टी को कोई लाभ नहीं मिलेगा बल्कि वह इससे केवल अपनी विश्वसनीयता गंवा देंगे।

उन्होंने लाहौर की एक जवाबदेही अदालत में सुनवाई के दौरान यह बात कही। न्यायाधीश मुहम्मद वसीम अख्तर ने कार्यवाही की अध्यक्षता की।

शहबाज शरीफ ने कहा कि उनके खिलाफ विदेशी अखबारों में फर्जी खबरें चलाईं गई, जिसमें कहा गया कि उन्होंने भूकंप के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले धन का गबन किया है।

उन्होंने कहा, अल्लाह, मुझे इस प्रकार के धन से हमेशा दूर रखे।

नेता विपक्ष ने कहा कि यदि उन्होंने इस प्रकार से धन का गबन किया है, तो राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) इस बाबत उनके खिलाफ दूसरा मामला दर्ज करे और उन्हें अदालत के सामने पेश करे।

अदालत ने इसके बाद पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हमजा शाहबाज के बारे में पूछा, जिसके जवाब में राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो के वकील ने कहा कि उन्हें अदालत के समक्ष पेश नहीं किया जा सकता क्योंकि वह न्यायिक रिमांड पर हैं और उनसे ब्यूरो द्वारा संपत्ति के मामले में पूछताछ की जा रही है।

इस पर दलील देते हुए हमजा शाहबाज के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को पेश नहीं करना अदालत के आदेश का उल्लंघन है। जवाबदेही अदालत ने एजेंसी को निर्देश दिया कि अगली सुनवाई में हमजा शाहबाज को पेश किया जाए।

अदालत ने कार्यवाही को 1 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दिया।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment