शार्प ने पेश की मल्टी फंक्शनल प्रिंटर्स की लेटेस्ट सीरीज

नई दिल्ली, 20 जुलाई । जापान के शार्प कारपोरेशन की भारतीय इकाई-शार्प इंडिया ने राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित कस्टमर मीट के दौरान मल्टी फंक्शनल प्रिंटर्स और 4के अल्ट्रा एचडी रेज्योल्यूशन कामर्शियल एलसीडी डिस्प्ले लाइन की लेटेस्ट सीरीज पेश की।

इस कस्टमर मीट का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को शार्प एक्सपीरिएंस जोन के माध्यम से यह बताना था कि शार्प ने किस तरह से सालों से ग्राहको की हर जरूरत का ध्यान रखा है। इस खास पहल में 200 से अधिक ग्राहकों ने हिस्सा लिया।

कस्टमर मीट के दौरान शार्प के प्रबंध निदेशक शिंजी मिनाटोगवा और अध्यक्ष (बिजनेस साल्यूशंस ग्रुप) मनु पालीवाल ने ग्राहकों का मार्गदर्शन किया और उन्हें नए उत्पादों के बारे में बताया।

इस कस्टमर मीट में जिन उत्पादों पर प्रदर्शन किया गया, उनमें शार्प की नवीनतम रेंज में एआई वॉयस असिस्ट फीचर और क्लाउड इंटीग्रेशन से लैस मल्टी-फंक्शनल प्रिंटर एमएक्स-एम 5050, एमएक्स-4070 वी और एमएक्स-एम 7570 शामिल थे। इन सभी एमएफपी को केवल बेहतर व्यवसाय के लिए डिजाइन किया गया है। शार्प उपयोग करने में आसान 10.1 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले आसान कॉपी और आसान स्कैन स्क्रीन के साथ एक सहज ज्ञान युक्त ग्राफिकल इंटरफेस प्रदान करता है। साथ ही साथ ऑन-बोर्ड उपयोगकर्ता गाइड का त्वरित उपयोग भी करता है। ये मॉडल लोकप्रिय मोबाइल तकनीकों का भी समर्थन करते हैं।

एमएफपी की नई लाइन के अलावा, शार्प ने अपने अवार्ड-विनिंग 4के अल्ट्रा-एचडी रिजॉल्यूशन कमर्शियल एलसीडी डिस्प्ले लाइन को भी प्रदर्शित किया। नई लाइन में 43 इंच (पीएन-एचडब्ल्यू431), 55 इंच (पीएन-एचडब्ल्यू551), 65 इंच (पीएन-एचडब्ल्यू651), 75 इंच (पीएन-एचडब्ल्यू751) और 86 इंच (पीएन-एचडब्ल्यू861) वाणिज्यिक डिस्प्ले शामिल हैं।

इस अवसर पर शिनजी मिनाटोगवा ने कहा, हमें एमएफपी की हमारी नवीनतम श्रृंखला का प्रदर्शन करने पर गर्व है, जो एकल-इंजन डिजाइन पर बनी है जो प्रदर्शन को चुनने के लिए हर आकार के व्यवसायों को सशक्त बनाएगी।

हम वाणिज्यिक 4के अल्ट्रा-एचडी डिस्प्ले की सबसे बड़ी लाइन दिखाने के लिए खुश हैं। स्क्रीन साइज की व्यापक रेंज यह सुनिश्चित करती है कि हमारे ग्राहक अब अलग-अलग स्थानों और वातावरणों में एक समान प्रौद्योगिकी और इमेजरी को नियुक्त कर सकते हैं जो व्यक्तिगत व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुरूप हो।

मनु पालीवाल ने कहा, शार्प की एमएफपी की नई श्रृंखला को एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव, लचीला एकीकरण और डेटा सुरक्षा के उच्चतम स्तर के साथ उत्पादकता में वृद्धि प्रदान करते हुए व्यवसायों को अपने कार्यालय वर्क़फ्लो को सुव्यवस्थित करने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment