महत्वपूर्ण है सेक्स टॉक : शिल्पा दास गुप्ता

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। खानदानी शफाखाना की निर्देशक शिल्पा दास गुप्ता का मानना है कि भारतीय खुले तौर पर सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि सेक्स से जुड़ी समस्याओं के बारे में खुलकर बात की जाए तो उन्हें सुलझाने में मदद मिलेगी और यही कारण है कि उन्होंने खानदानी शफखाना का निर्माण किया है, जिसमें एक जवान लड़की की कहानी को दिखाया गया है। वह लड़की फिल्म में अपने मृत अंकल के पंजाब स्थित सेक्स क्लीनिक को चलाने की कोशिश करती है।

शिल्पा ने कहा, भारतीय सेक्स के बारे में बात नहीं करते हैं। हम अपने बच्चों से इस बारे में कोई बात नहीं करते हैं और ना ही बड़े लोगों से इस बारे में चर्चा करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, सच्चाई यह है कि सेक्स के मुद्दे पर बात करने से उससे जुड़ी समस्याओं को दूर किया जा सकता है। फिल्म बनाने का यही मकसद था।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में बादशाह, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा, नादिरा बब्बर और प्रियांशु जोरा भी नजर आएंगे।

सोनाक्षी ने कहा, मुझे खुशी हुई की फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को बताने के लिए महिला लीड को रखा। मैं दर्शकों को कहना चाहूंगी इस बारे में बात तो करो।

फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment