भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से निराश हूं : गिल

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज-ए के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भारत की सीनियर टीम में जगह न मिलने से काफी निराश हैं।

एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाले तीन वनडे, तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। लेकिन गिल का नाम उसमें नहीं है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, गिल ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि कम से कम किसी टीम में उन्हें शामिल किया जाता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय टीम विंडीज दौरे पर तीन अगस्त को पहला टी-20 मैच खेलेगी।

गिल ने एक वेबसाइट से कहा, मैं रविवार को भारतीय टीम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। मुझे उम्मीद थी कि मैं कम से कम किसी एक प्रारूप के लिए तो टीम में जरूर चुना जाऊंगा। लेकिन चयन न होने पर मैं निराश हूं।

गिल हाल ही में वेस्टइंडीज ए के खिलाफ खेली गई सीरीज में भारत-ए के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने पांच मैच की वनडे सीरीज में 218 रन बनाए थे और वह मैन ऑफ द सीरीज रहे थे।

युवा बल्लेबाज ने कहा, मैं अब इस पर ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं रन बनाना जारी रखूंगा और अपनी क्षमताओं का बेहतर इस्तेमाल करके चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की पूरी कोशिश करूंगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment