आज रिलीज होगा प्रणाम का गाना सिर्फ तू: रजनीश राम पुरी

मुंबई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता राजीव खंडेलवाल स्टारर फिल्म प्रणाम जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आज फिल्म का पहला गाना रिलीज होगा।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि कबीर सिंह के सुपरहिट गाने कैसे हुआ के बाद मनोज मुंतशिर और विशाल मिश्रा की जोड़ी ने ऐसा गाना कंपोज किया है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। साथ ही अरमान मलिक की दिल छू लेने वाली आवाज भी दर्शकों को खूब भाएगी।

रजनीश राम पुरी ने बताया, इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की गई है। ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। आज फिल्म का एक गाना रिलीज कर दिया जाएगा, जिसके बोल हैं सिर्फ तू।

गाने में दर्शकों को राजीव खंडेलवाल और समीक्षा सिंह का रोमांस देखने को मिलेगा। इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है, जबकि इसे अरमान मलिक ने आवाज दी है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर विशाल मिश्रा हैं। इस फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल ने किया है। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी, अनिल सिंह और नितिन मिश्रा हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारों की अदाकारी देखी जा सकेगी। आमिर और टेबल नंबर 21 जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके अभिनेता राजीव खंडेलवाल इस फिल्म में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं, लेकिन ऐसी कुछ परिस्थितियां सामने आ जाती हैं, जिससे वह गैंगस्टर बन जाते हैं।

फिल्म में राजीव के साथ दक्षिण की अभिनेत्री समीक्षा सिंह नजर आएंगी। फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकार उदयवीर सिंह, गणेश पंडित, सैफ और योगेश भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। प्रणाम 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment