सरफराज को कप्तानी से हटाना चाहते हैं अख्तर

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सरफराज अहमद को कप्तानी से हटाए जाने की मांग की है।

अख्तर ने यूट्यूब पर डाले गए वीडियो में कहा, सरफराज को एक विकेटकीपर और बल्लेबाज के रूप में टीम में रखना चाहिए। उनके टीम का कप्तान नहीं रहने देना चाहिए। उन्हें किसी भी फॉर्मेट में टीम का कप्तान नहीं होना चाहिए।

पाकिस्तान को विश्व कप में ग्रुप स्तर से ही हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। सरफराज की टीम तालिका में 11 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर रही थी। चौथे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के भी इतने ही अंक थे, लेकिन उसका नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर था।

अख्तर के मुताबिक हैरिस सोहेल और बाबर आजम को टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, हैरिस सोहेल को कप्तान बनाया जाना चाहिए। उन्हें वनडे और टी-20 की कमान सौंपी जानी चहिए। बाबर आजम की टेस्ट मैच में परीक्षा ली जानी चहिए, मैं उसे सुभकामनाएं देता हूं। उसने बहुत रन बनाए हैं।

विश्व कप में खराब प्रदर्शन के कारण पहले भी अख्तर ने सरफराज की जमकर आलोचना की थी। खासकर जब भारत को पाकिस्तान के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment