एक्शन से भरपूर है फिल्म प्रणाम का ट्रेलर : रजनीश राम पुरी

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपनी फिल्म प्रणाम को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। क्षत्रिय बिना जोश और ब्राह्मण को संतोष कभी नहीं होता और अगर यही डेस्टिनी है तो यही सही जैसे डायलॉग ट्रेलर में चार चांद लगा रहे हैं।

फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। प्रणाम के टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिला। उम्मीद है कि दर्शकों को ट्रेलर भी पसंद आएगा।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजीव खंडेलवाल कड़ी मेहनत के बाद आईएएस अधिकारी बन जाते हैं, लेकिन हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि उन्हें बंदूक उठानी पड़ती है। राजीव पर तीन हत्याओं के आरोप लगते हैं, जिसके बाद पुलिस उनके पीछे पड़ जाती है।

ट्रेलर में राजीव खंडेलवाल खूब मारधाड़ और तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म प्रणाम का यह धमाकेदार ट्रेलर एक्शन से भरपूर है, जिसमें फिल्म के अन्य कलाकार भी अपनी अदायगी का लोहा मनवाते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। राजीव खंडेलवाल के फैंस भी उन्हें बड़े परदे पर वापसी करते हुए देखने को बेकरार हैं। एक यूजर ने लिखा, फिल्म का पावर पैक्ड एक्शन रोमांच बढ़ा रहा है। फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं। फैंस ट्रेलर को शानदार बता रहे हैं। फिल्म में राजीव खंडेलवाल के अलावा अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारों की अदाकारी भी देखी जा सकेगी।

फिल्म का डायरेक्शन संजीव जायसवाल ने किया है और प्रोड्यूस किया है रजनीश राम पुरी, नितिन मिश्रा और अनिल सिंह ने। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया गया है और इसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। ये फिल्म नौ अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment