..जब नोरा फतेही को कास्टिंग एजेंट ने दिया धोखा

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। अपने डांस से सनसनी फैलाने वाली नोरा फतेही के करियर का अभी अच्छा दौर चल रहा है। नोरा ने अपने नृत्य कौशल से फिल्म सत्यमेव जयते का गाना दिलबर और फिल्म बाटला हाउस के गाने ओ साकी साकी से लोगों की खूब वाहवाही और तालियां बटोरी। लेकिन कुछ साल पहले तक उनके हालात आज से काफी अलग थे।

कनाडा की नोरा ने एक वेबसाइट पिंकविला को दिए साक्षात्कार में कहा, भारत में विदेशियों का जीवन मुश्किलों से भरा है। लोगों को पता भी नहीं होता है कि हम कितनी सारी चीजों से गुजर रहे होते हैं। वो हमारा पैसा ले लेते हैं। ऐसा मेरे साथ भी हुआ है। मुझे याद है मेरी पहली एजेंसी, जो मुझे कनाडा से यहां लेकर आए थे, वे काफी आक्रामक थे। मुझे ऐसा नहीं लगता था कि मुझे सही तरीके से निर्देशित किया जा रहा है। तब मैंने निर्णय लिया था कि मैं उनसे अपने रास्ते अलग कर लूंगी। ऐसे में उन्होंने मुझसे कहा, हम तुम्हारा पैसा वापस नहीं करेंगे। तब मैंने अपने प्रचार के जरिए कमाए गए 20 लाख रुपये गवाएं थे।

इसके साथ नोरा ने यह भी साझा किया कि वे लोग उनकी भाषा और हावभाव को लेकर उन्हें सताते थे।

नोरा ने फिल्म रोर : टाइगर ऑफ सुंदरबंस से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि अपने अभिनय से ज्यादा उन्होंने अपने डांस नंबर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

नोरा अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगी।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment