पीकेएल-7 : मुम्बई में दबंग दिल्ली का सामना करेंगे हरियाणा स्टीलर्स

मुम्बई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में रविवार को हरियाणा स्टीलर्स का सामना दबंग दिल्ली केसी से होगा। इस मैच में जहां दबंग दिल्ली की नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी तो वहीं धर्मराज चेरालाथन के नेतृत्व में खेल रही हरियाणा स्टीलर्स अपना अच्छा फार्म जारी रखना चाहेगी।

हरियाणा स्टीलर्स ने अपने पहले मैच में सोमवार को हैदराबाद में पुनेरी पल्टन को 34-24 से हराया था। उस मैच में हरियाणा स्टीलर्स के लिए नवीन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 अंक अपनी झोली में डाले थे।

हरियाणा के कप्तान ने कहा कि सीजन के पहले मैच में जीत से उनकी टीम को अपने खिताब तक जाने के अभियान को आगे ले जाने में मदद मिलेगी।

पीकेएल में 100 मैच खेल चुके चेरालाथन ने कहा, जीत के साथ आगाज टीम के लिए काफी अहम होता है। हमारे अहम खिलाड़ियों (विकास कन्डोला और प्रशांत कुमार राय) को पहले मैच में आराम दिया गया था। अब वे आने वाले मैचों में वापसी करेंगे तो फिर हमारा प्रदर्शन और निखरकर सामने आएगा।

दबंग दिल्ली के खिलाफ हरियाणा का पलड़ा भारी रहा है। इन दो टीमो के बीच बीते सीजन में तीन मुकाबले हुए थे और दो में हरियाणा की जीत हुई थी। हरियाणा ने जोन-ए में अपना पहला और तीसरा मैच क्रमश: 34-31 और 34-27 के अंतर से जीता था।

अब जबकि नया सीजन शुरू हो चुका है, चेरालाथन की टीम को उम्मीद है कि वह दिल्ली के खिलाफ बीते सीजन का अपना प्रदर्शन जारी रखेगी।

स्टीलर्स के लिए हालांकि दिल्ली को हरा पाना इतना आसान नहीं होगा। इस टीम को दिल्ली के स्टार ऑलराउंडर मेराज शेख से सावधान रहना होगा। मेराज को पीकेएल के बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक माना जाता है और हरियाणा टीम के लिए खतरा हो सकते हैं।

पुनेरी पल्टन के खिलाफ स्टीलर्स का डिफेंस शानदार खेला था और अब उसे दिल्ली के रेडरों का सामना करने के लिए अपने प्रदर्शन को बनाए रखना होगा। स्टीलर्स को विशेष तौर पर दिल्ली के रेडर चंदन रंजीत से सावधान रहना होगा, जो काफी चपल हैं।

चेरालाथन ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ उनकी टीम की रणनीति तैयार है और वह इस पर कायम रहने की कोशिश करेगी।

बकौल चेरालाथन, दिल्ली दबंग टीम में सभी खिलाड़ी अच्छे हैं। इस टीम ने दो मैच खेले हैं और दोनों ही जीते हैं लेकिन हम भी इस टीम के खिलाफ अच्छी रणनीति के साथ तैयार हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment