आजम खां अपराध करेंगे तो दंड भुगतेंगे : केशव मौर्या

आगरा, 27 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां को दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि आजम खां यह समझ लें कि अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे।

केशव शनिवार को आगरा में आयोजित दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के उद्घाटन समारोह में आए हैं। उन्होंने कहा, आजम खान के ऊपर तीन दर्जन से अधिक संगीन मुकदमे दायर हैं। इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है। जो भ्रष्टाचार करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। अब तो बदले की कार्रवाई का फैशन खत्म हो चुका है। अब जो अपराध करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई होना तय है। अगर वह अपराध करेंगे तो दंड भी भुगतेंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां मातृशक्ति का अनादर कर रहे हैं। उनको मातृशक्ति का आदर करना चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य ने दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में कहा कि मेयर का दोनों सरकारों के विकास में महžवपूर्ण योगदान होता है। सरकार हर जगह पर विकास में लिए मेयर्स के साथ खड़ी है।

ज्ञात हो कि शहरों की सीरत व सूरत बदलने की खातिर शनिवार से ताजनगरी में मंथन शुरू हो गया। दो दिवसीय ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के 50वें राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने के लिए देशभर के मेयर आगरा पहुंचे हैं। प्रदेश में पहली बार यह अधिवेशन आयोजित हो रहा है।

अधिवेशन के पहले दिन स्मार्ट सिटी, 74वें संविधान संशोधन को लागू करना, एक समान मेयर का कार्यकाल पांच साल का होना सहित अन्य मुद्दों पर मंथन किया जा रहा है। इस दौरान आगरा के दोनों सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल और राजकुमार चाहर भी मौजूद हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment