आमिर के टेस्ट से संन्यास लेने से अख्तर निराश

इस्लामाबाद, 27 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले पर निराशा व्यक्त की है।

आमिर ने शुक्रवार को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वह सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, आमिर के संन्यास लेने से मैं पूरी तरह निराश हूं। इस उम्र में खिलाड़ी अपने करियर में रफतार पकड़ते हैं। आमिर के लिए यह समय दोबारा से पाकिस्तान के लिए खेलने का समय था। ऐसे में समय में जब पाकिस्तान टेस्ट में खराब प्रदर्शन से गुजर रहा है, आमिर की टीम को सखत जरूरत थी।

उन्होंने कहा, मैंने घुटनों के चोट के बावजूद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में पाकिस्तान को सीरीज जिताने में मदद की थी।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, अगर मैं पाकिस्तान के चयन बोर्ड का सदस्य होता तो मैं इन लड़कों को टी-20 खेलने की इजाजत नहीं देता। यह वह समय है जब आपको पैसे की जरूरत होती है, लेकिन यह वह समय भी जब पाकिस्तान को आपकी जरूरत है।

अख्तर ने कहा, मैं बोर्ड से इस मामले को देखने का अनुरोध करता हूं। आमिर अभी केवल 27 साल के हैं और उनका संन्यास लेना उनकी मासिकता को दर्शाता है। मुझे लगता है कि यह वह समय है जब प्रधानमंत्री इमरान खान को इस मामले को देखना चाहिए।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment