पिछली सरकारों में शवयात्रा, अब शिवयात्रा : संगीत सोम

मेरठ, 27 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुखर नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने कहा कि पिछली सरकारों में कांवड़ यात्रा शवयात्रा हुआ करती थी, लेकिन इस बार शिवयात्रा हो रही है।

संगीत सोम ने शनिवार को मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का शुभारंभ किया और अपने संबोधन में राज्य की पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, पहले की सरकारों में कांवड़ यात्रा शवयात्रा के समान होती थी, हमारी सरकार में ये धार्मिक यात्रा शिवयात्रा जैसी होती है।

कांवड़ मार्ग का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक ने कांवड़ियों का हालचाल जाना। सोम इस दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार दिखे। उन्होंने कांवड़ियों की सेवा की और उन्हें कहा कि अगर उन्हें कोई दिक्कत होती है तो वे प्रशासन को बताएं।

संवाददाताओं से मुखातिब सोम ने सपा सांसद आजम खां पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आजम भूमाफिया और 420 भी हैं। उनके अंदर सारी हरकते हैं। हिंदुस्तान में यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता कि किसी की बहन-बेटी की तरफ गलत इशारे करे या गलत नजरें गड़ाए।

उन्होंने कहा, अब आजम को ध्यान रखना चाहिए कि प्रदेश में अखिलेश की सरकार नहीं है बल्कि योगी की सरकार है और देश में मोदी की सरकार है। आजम खान की सदस्यता भी खत्म होगी और बहुत जल्द ही जेल भी जाएंगे। आजम कल भी गलत थे और आज भी गलत हैं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment