अमेरिकाज गॉट टैलेंट में हुनर दिखाएगा मुंबई का डांस ग्रुप

नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई के डांस ग्रुप (नृत्य समूह) वी अनबिटेबल ने विख्यात अमेरिकी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट में प्रशंसकों व ज्यूरी (जज) का दिल जीतते हुए गोल्डन बजर हासिल कर लिया है। गोल्डन बजर हासिल करने का मतलब है कि यह समूह अब सीधा लाइव शो के लिए आगे बढ़ गया है।

इस समूह में 12 से लेकर 27 वर्ष तक के कुल 29 लोग शामिल हैं। समूह की सफलता का राज पूछा गया तो इसके सदस्यों ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह का नाम लिया। उन्होंने रणवीर के साथ काम करने की इच्छा भी जताई।

समूह के प्रमुख ओम प्रकाश चौहान ने आईएएनएस को बताया, जब भी हम रणवीर सिंह के गानों पर अभियन करते हैं तो हमारा प्रदर्शन हिट होता है। इसलिए हमने इसे अमेरिकाज गॉट टैलेंट में भी जारी रखा।

समूह ने ऑडिशन राउंड में फिल्म बाजीराव मस्तानी के गीत मल्हारी की प्रस्तुति दी जिसके बाद जज गेब्रियल यूनियन, होवी मैंडेल, जूलियन होफ और साइमन कोवेल प्रशंसास्वरूप खड़े हो गए।

चौहान ने कहा, रणवीर के पास बहुत ऊर्जा व शक्ति है। वह हट-के कलाकार हैं, जिनके पास कोई अहंकार नहीं है। हम जल्द ही उनके साथ काम करना चाहते हैं।

फिल्म गोलियों की रासलीला : रामलीला के रणवीर के ऊजार्वान गाने तत्तड-तत्तड पर किए गए उनके प्रदर्शन ने समूह को गोल्डन बजर दिलवाया।

समूह अब अपने लाइव शो के लिए हॉलीवुड जाने के लिए तैयार है, जो अगस्त में आयोजित होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment