विंडीज दौर पर कमेंट्री करते नजर आएंगे रिचर्डस-गावस्कर

मुंबई, 29 जुलाई (आईएएनएस)। विश्व क्रिकेट के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में शुमार सर विवियन रिचर्ड्स और सुनील गावस्कर तीन अगस्त से शुरू हो रहे भारत के वेस्टइंडीज दौरे में मैचों में कमेंट्री करते नजर आएंगे।

इन दोनों को सोमवार को कमेंट्री पैनल में जगह मिली। गावस्कर इंग्लिश के अलावा हिन्दी में भी कमेंट्री करते नजर आएंगे।

सीरीज के लिए जो कमेंट्री पैनल चुना गया है उसमें इंग्लैंड के ग्रैम स्वान, मुरली कार्तिक, डारेन गंगा और इयान बिशप को इंग्लिश पैनल में जगह मिली है जबकि हिन्दी पैनल में आशीष नेहरा, अजय जडेजा, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान के साथ प्रस्तुतकर्ता गौरव कपूर और अर्जुन पंडित होंगे।

गावस्कर ने कहा, वेस्टइंडीज हमेशा मेरे दिल में अहम स्थान रखता है क्योंकि मैंने अपना करियर वहीं से शुरू किया था। मैं वहां के खिलाड़ियों का बेहद सम्मान भी करता हूं। सर विवियन रिचर्ड्स और मैं कई बार एक दूसरे के सामने खेले हैं, इस सीरीज के दौरान अब हम एक एक बार फिर साथ होंगे।

रिचर्ड्स ने कहा, भारत और वेस्टइंडीज सीरीज हमेशा से रोमांचक होती है और मैं इस बार भी इससे कम की उम्मीद नहीं करता क्योंकि इस समय वेस्टइंडीज की मौजूदा फॉर्म अच्छी है। मुझे उम्मीद है कि वो भारतीय टीम को कड़ी चुनौती दे पाएगी। गावस्कर के साथ बैठकर कमेंट्री करने से हम अपने खेलने वाले दिनों की यादों को ताजा करेंगे।

भारत विंडीज दौरे पर तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके अलावा दोनों देश दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेंगे जो आईसीसी टेस्ट विश्व चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment