मंत्री ने मुझे गाली दी थी : गोवा विधायक

पणजी, 29 जुलाई (आईएएनएस)। गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व वाली कैबिनेट में उप-मुख्यमंत्री रह चुके महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के विधायक सुदिन धवलीकर ने आरोप लगाया कि एक कैबिनेट बैठक के दौरान मुख्यमंत्री पर्रिकर के सामने एक मंत्री ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।

धवलीकर ने कहा, मैं लोकसभा सांसद रमा देवी पर आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा करता हूं। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ था। कला और संस्कृति मंत्री ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया था। मुख्यमंत्री को घटना की जांच करनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह बीमार नेता (पर्रिकर) के सामने इस मुद्दे को नहीं उठा सकते थे, क्योंकि उस समय उनका स्वास्थ्य बिगड़ रहा था।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने धवलीकर से कहा कि वह कई महीने पुराने मुद्दे को न उठाएं। इसके बाद धवलीकर सदन से बहिर्गमन कर गए।

कथित तौर पर यह घटना जनवरी में एक कैबिनेट बैठक के दौरान घटी थी, जब तत्कालीन मंत्री गोविंद गौड़ ने कथित तौर पर पर्रिकर की मौजूदगी में धवलीकर को गाली दी थी।

सावंत ने कहा कि धवलीकर को पर्रिकर के सामने इस मुद्दे को उठाना चाहिए था और अब विधानसभा में ऐसा मुद्दा नहीं उठाया जा सकता है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment