सीओए, वकीलों के खिलाफ खड़े हुए राज्य संघ

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सदस्य राज्य संघों ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में बैठक की और फैसला किया कि वह प्रशासकों की समिति (सीओए) और उसके वकीलों द्वारा बनाए गए मुद्दों का एक साथ मिलकर उनका अंत करेंगे।

राज्य संघ के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि सीओए और उनके वकील बिना किसी बात के नए मुद्दे उठाकर अनुपालन की प्रक्रिया में जानबूझकर देरी कर रहे हैं।

अधिकारी ने कहा, सीओए और खासकर उनके वकीलों ने हर राज्य संघ को लेकर कोई ने कोई मुद्दा बना रखा है जो हकीकत में अस्तित्व में नहीं हैं बल्कि उन्हें गढ़ा गया है। उनके वकील नहीं चाहते कि मुद्दे खत्म हो जाएं। इस तरह की मानसिकता दयनीय है और यह ऐसे मुद्दे हैं जिनमें लोगों के पास उनको चुनौती देने के अलावा कोई और रास्ता नहीं है। सीओए और उनके वकील इसी तरह से करते रहे तो यह कभी खत्म न होने वाली चीज होगी।

इस बैठक में जो लोग मौजूद थे उनमें राजीव शुक्ला, बृजेश पटेल, जय शाह, निरंजन शाह, जी.एस. वालिया और अविषेक डालमिया के नाम शामिल हैं।

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन बैठक में मौजूद नहीं थे लेकिन वह वीडियो कॉल पर बैठक में बाकी लोगों से जुड़े। श्रीनिवासन ने कहा कि वह बाकी सदस्यों के साथ हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment