उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ सड़क हादसा प्रायोजित बर्बरता : केजरीवाल

नई दिल्ली, 29 जुलाई (आईएएनएस)। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की भाड़े की कार में नंबर मिटे ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने की घटना के अगले दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे सरकार प्रायोजित बर्बरता करार दिया।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार को जान से मार डालने के सुनियोजित प्रयास से लगता है कि यह पहले से रची गई साजिश थी और कानून के राज का मजाक उड़ाया गया। कैसे कोई सभ्य समाज इस तरह की सरकार प्रायोजित बर्बरता की अनुमति दे सकता है?

उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता एक कार बुक कराकर रविवार को जेल में बंद अपने चाचा से मिलने चाची, मौसी और एक वकील के साथ रायबरेली जा रही थी। रास्ते में एक ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे पीड़िता की चाची, मौसी व कार चालक की मौत हो गई और पीड़िता व वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों का लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जिस ट्रक ने पीड़िता की कार में टक्कर मारी, उसकी नंबर प्लेट पर नीला रंग पुता हुआ था, ताकि नंबर पढ़ा न जा सके। युवती से दुष्कर्म के आरोप में भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर जेल में बंद हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा सांसद साक्षी महाराज जेल में जाकर सेंगर से मिले थे। इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है। पीड़िता के पिता की पहले ही पिटाई से मौत हो चुकी है।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment