रेव पार्टियों का अड्डा बन रहे हैं दक्षिण दिल्ली के वीरान फार्म हाउस

नई दिल्ली, 30 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिणी दिल्ली के छिपे हुए कोने में स्थित फार्म हाउस रेव पार्टियों के लिए पसंदीदा अड्डे बन गए हैं।

ड्रग्स और अन्य गैरकानूनी गतिविधियां इन फार्म हाउस में होने वाली रेव पार्टियों में की जाती हैं।

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, दक्षिणी दिल्ली के महरौली क्षेत्र के फतेहपुर बेरी, छतरपुर और भाटी माइंस गांव में स्थित सैकड़ों फार्म हाउस आमतौर पर इन अवैध रवे, कैसीनो, निजी और हाई प्रोफाइल पार्टियों की बुकिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, व्हाट्सएप पर एक सामान्य समूह के माध्यम से अमीर परिवारों के युवा और गुरुग्राम, मध्य दिल्ली, फरीदाबाद व नोएडा के प्रमुख व्यवसायी यह सुविधा प्रदान करते हैं।

उन्होंने कहा, आम तौर पर आयोजक प्रत्येक युगल जोड़े के प्रवेश के लिए दस हजार रुपये और अकेले व्यक्ति के लिए 15 हजार रुपये लेते हैं।

उन्होंने कहा, उम्दा गुणवत्ता वाली इन पार्टियों में ड्रग्स से लेकर शराब और सेक्स डील तक सबकुछ दरवाजों के पीछे सस्ते ऑफर में उपलब्ध होता है।

अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, मेहमानों के मनोरंजन के लिए महिलाओं को काम पर रखा जाता है। अनैतिक कामों के लिए निजी कमरे व्यवस्थित किए जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार की पार्टियों का आयोजन आम तौर पर हर महीने के अंतिम सप्ताहांत के दौरान होता है। आयोजक स्थानीय पुलिस को गुप्त रूप से इसे चलाने के लिए भारी रिश्वत देते हैं।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जी राम गोपाल नाइक ने आईएएनएस से कहा, राष्ट्रीय राजधानी में ड्रग पैडलर्स द्वारा ड्रग्स की आपूर्ति इन हाई प्रोफाइल पार्टियों में की जाती है, जिसे रोकने के लिए क्राइम ब्रांच के एक समर्पित दल की अगुवाई डीसीपी, एसीपी, इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारियों सहित विभिन्न रैंक के 15 अधिकारियों ने की है।

डीसीपी जी राम गोपाल नाइक और एसीपी अरविंद कुमार की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम स्टार्स ने 16 जुलाई को दक्षिण दिल्ली स्थित ड्रग पेडलर, करन खन्ना को कैलिफोर्निया मारिजुआना (ग्रीन आइस हैश) पार्टी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़े गए ड्रग्स की कीमत 25 लाख रुपये थी।

नोएडा पुलिस ने 6 मई को सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में अवैध रूप से की जा रही एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था।

पुलिस ने मामले में कुल 161 पुरुषों और 31 महिलाओं को गिरफ्तार किया था।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment