पिता-पुत्र के प्रेम को दर्शाता है जय हनुमान गीत : रजनीश राम पुरी

जय हनुमान गीत के बारे में फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, इससे पहले फिल्म के गाने सिर्फ तू और जिंदगी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए थे, वहीं अब फिल्म के तीसरे गाने जय हनुमान में सुखविंदर की आवाज ने चार चांद लगा दिए हैं।

फिल्म प्रणाम के निर्देशक हैं संजीव जायसवाल और फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है और इसकी पूरी शूटिंग यूपी में हुई है। प्रणाम 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म प्रणाम में एक्टर राजीव खंडेलवाल एक चपरासी के बेटे बने हैं, वो एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं, लेकिन परिस्थितियों के सामने उन्हें गैंगस्टर बनना पड़ता है।

नए गाने जय हनुमान के बारे में बताते हुए निमार्ता राम पुरी ने आगे बताया कि जैसे हम सभी को संकट की घड़ी में भगवान हनुमान की याद आती है, वैसे ही अपने बेटे को मुश्किलों से बाहर निकालने के लिए एक पिता भगवान हनुमान की शरण में जाता है और वहां वो अपने बेटे की सुरक्षा और उसकी विजय के लिए भगवान से प्रार्थना करता है। यही कहानी बयां करता है फिल्म का गीत जय हनुमान।

फिल्म के तीसरे गाने जय हनुमान में एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म के विलेन से साथ लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रणाम फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ साथ कई लोकल कलाकार जैसे कि उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment