हमले के बाद भारत वापस आए रंधावा, 4 टांके लगे (लीड-1)

रंधावा के ऑफिस ने गायक के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है और इसके साथ ही एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें रंधावा अपनी भौंह पर बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं।

इसके कैप्शन में लिखा गया, एक सफल अमेरिका/कनाडा दौरे के बाद अपनी दाहिनी भौंह पर चार टांके के साथ गुरु भारत लौट चुके हैं। यह हादसा वैंकूवर में 28 जुलाई को तब हुआ जब गुरु ने एक पंजाबी शख्स को उस वक्त मंच पर आने से मना कर दिया जब वह दर्शकों के लिए परफॉर्म कर रहे थे। वह आदमी मंच पर जाने की कोशिश बार-बार कर रहा था और इसके बाद उसने बैकस्टेज पर सबके साथ लड़ना शुरू कर दिया। स्थानीय प्रोमोटर सुरिंदर संघेरा उसे जानते थे जिन्होंने शो के दौरान उसे वहां से निकाल दिया।

इस पोस्ट में आगे कहा गया, लेकिन, जब गुरु ने कार्यक्रम को खत्म किया और वह मंच से जा रहे थे, वह पंजाबी आदमी आया और एक मुक्के के साथ उनके चेहरे पर जोरदार वार किया जिसकी वजह से भौंह के ऊपर उनके माथे से खून बहने लगा और वह वापस स्टेज पर गए और दर्शकों को यह दिखाया।

इस पोस्ट में यह भी कहा गया कि वह अभी भारत में घर पर हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

पोस्ट में यह भी कहा गया, उन्होंने कहा है कि अपनी जिंदगी में वह कनाडा में कभी परफॉर्म नहीं करेंगे। गुरु ने कहा है कि गुरु नानक देवजी ने उनकी रक्षा की है और उन्होंने वाहेगुरु से उस आदमी को इस बात की अच्छी समझ देने की प्रार्थना की है कि क्या करें और क्या न करें।

रंधावा हाई रेटेड गबरू, सूट सूट, पटोला, बन जा तू मेरी रानी और लाहौर जैसे मशहूर गानों के लिए जाने जाते हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment