46 के हुए सोनू निगम, पहली बार किए वर्क आउट

न्यूयॉर्क, जुलाई 30 (आईएएनएस) बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम मंगलवार को 46 साल के हो गए और इस दिन सोनू ने जिंदगी में पहली बार वर्क आउट करने का निश्चय किया।

न्यूयॉर्क में अपने वर्कआउट की एक वीडियो को साझा करते हुए सोनू ने कहा, मेरी 46 साल की जिंदगी में यह मेरा पहला वर्क आउट है। हालांकि न्यूयॉर्क में यह मेरा बर्थडे नहीं है..घंटों बाकी है, लेकिन चूंकि भारतीय समयानुसार आप मेरे जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं..इस प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सबको मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा। एक आनंदमय जीवन प्रदान करने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।

सोनू ने लोगों को कई सारे सदाबहार गीतों का उपहार दिया है और उनके इस 46वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म जगत के हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दी है।

ग्रैमी और अकादमी अवॉर्ड विजेता संगीतकार ए.आर.रहमान ने इस मौके पर फिल्म दिल से में सोनू के गाए हुए गीत सतरंगी रे के लिंक को साझा कर पुरानी यादों को ताजा किया है।

रहमान ने ट्वीट किया है, हैप्पी बर्थडे सोनू निगम।

फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान कुंद्रा ने लिखा, मेरे सबसे प्रतिभाशाली दोस्त सोनू को जन्मदिन की शुभकामनाएं..तुम दुनिया को अपने गानों से खुश करते रहो।

इनके अलावा गायक अरमान मलिक और उनके भाई अमाल ने भी ट्वीट कर सोनू को जन्मदिन की बधाई दी है।

भजन गायक अनूप जलोटा ने लिखा है, सोनू निगम आपको जन्मदिन की बहुत बधाई..आपके जादुई आवाज ने निसंदेह संगीत उद्योग में एक मापदंड स्थापित किया है। आपको जिंदगी में इससे भी बड़ी उपलब्धि हासिल हो।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment