भारतीय लड़की से शादी पर हसन अली ने कहा, अभी कुछ तय नहीं, बातचीत जारी (लीड-1)

लाहौर, 30 जुलाई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि उनकी और भारत की लड़की शामिया आरजू की शादी को लेकर अभी कुछ भी तय नहीं है और जब भी ऐसा होगा इस बात का औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

अली ने ट्वीट किया, मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है। हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की को दिल दे बैठे हैं। अखबार ने बताया है कि इनकी शादी कराने के लिए दोनों परिवार एक दूसरे के संपर्क में हैं।

अखबार ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगर लड़की वालों की तरफ से हां हो गई तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन भारतीय लड़की से शादी की डोर में बंध जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की भारतीय एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर है।

जियो न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि लड़की का नाम शामिया आरजू है। इनका संबंध हरियाणा से है और यह दोनों दुबई में एक करीबी दोस्त के यहां मिले थे। इस रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों का निकाह 20 अगस्त को दुबई में होगा।

अखबार ने बताया कि शामिया ने इंग्लैंड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वह दुबई में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

इससे पहले पाकिस्तानी आलराउंडर शोएब मलिक की शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हो चुकी है।

अपने समय के मशहूर बल्लेबाज मोहसिन खान ने भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment