सीसीडी ने संस्थापक के निधन के शोक में ब्लैक लोगो लगाया

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। कैफे कॉफी डे (सीसीडी) ने बुधवार को अपने संस्थापक दिवंगत वी. जी. सिद्धार्थ की याद में अपने सोशल नेटवर्किं ग प्लेटफार्मो के लोगो को काले रंग में बदल दिया। कंपनी ने सफेद रंग के अक्षरों के साथ अपने लाल लोगो को काले रंग की पृष्ठभूमि में बदल दिया।

कॉफी किंग सिद्धार्थ (60) का पार्थिव शरीर उनके लापता होने के करीब दो दिन बाद मैंगलोर में नेत्रावती नदी के किनारे से बरामद किया गया।

अपने दिवंगत संस्थापक की याद में सीसीडी के आधिकारिक हैंडल की प्रोफाइल तस्वीरों को काले और सफेद लोगो में बदल दिया गया। कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज से 49 लाख लोग जुड़े हुए हैं। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर एक लाख और ट्विटर पर आठ लाख से अधिक लोग कंपनी से जुड़े हुए हैं।

सीसीडी 1996 में अस्तित्व में आया और इसने जल्द ही भारतीय युवाओं में अपनी पकड़ मजबूत कर ली।

सीसीडी के दिवंगत संस्थापक को श्रद्धांजलि देने के लिए आरआईपी-सिद्धार्थ 5,096 से अधिक ट्वीट के साथ ट्रेंड कर रहा है।

इस दौरान एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने सिद्धार्थ को याद करते हुए ट्वीट किया, उन्होंने कैफे कॉफी डे की स्थापना की और कर्नाटक की कॉफी की पूरे भारत में शुरुआत की। उन्होंने हजारों नौकरियां पैदा की और लाखों लोगों को उनके जीवन की सुंदर कहानियां लिखने-बुनने की शुरुआत करने में मदद की। एक कॉफी पर बहुत कुछ हो सकता है लेकिन किसी ने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी।

एक अन्य व्यक्ति ने ट्वीट किया, धन्यवाद वी. जी. सिद्धार्थ सर, इस तरह की एक अद्भुत कॉफी शॉप देने के लिए। बहुत सारी प्यारी यादें अब मेरे दिमाग में घूम रही हैं, जिनका आनंद मैंने आपकी फ्रेंचाइजी में बैठकर लिया था। आपको याद किया जाएगा सर।

कैफे कॉफी डे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवंगत संस्थापक की तस्वीर के साथ एक दिल को छू देने वाला नोट प्रकाशित किया।

नोट में लिखा है, हम अपने प्यारे चेयरमैन वी. जी. सिद्धार्थ को गर्व से याद करते हैं और उन्हें बहुत याद करेंगे। हम उनके सपने को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी विरासत को आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment