..तो भाजपा की बत्तीसी टूट जाएगी : मप्र के मंत्री

भोपाल, 1 अगस्त (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में सत्ता और विपक्ष के बीच वार- पलटवार का दौर जारी है। भाजपा नेता और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान के जवाब में राज्य सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बड़ा हमला बोलते हुए कहा, भाजपा की ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी टूट जाएगी।

भाजपा के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान का जवाब देते हुए पटवारी ने गुरुवार को कहा, न तो लोहे के चने चबाएंगे और न ही दांत तुड़वाएंगे, अभी तो दो दांत टूटे हैं आपके, और अभी आने वाले समय में ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी भी टूट जाएगी।

पटवारी ने कांग्रेस कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष भार्गव के बयान पर पलटवार किया और विधानसभा में सरकार के एक विधेयक का भाजपा के दो विधायकों के समर्थन का हवाला दिया।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार के मंसूबों पर सवाल उठाते हुए भाजपा विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया था। उनका कहा था कि कांग्रेस भाजपा के आर्थिक तौर पर कमजोर और कमजोर तबके के विधायकों को बहला-फुसलाकर प्रलोभन देकर इस कोशिश में है कि उन्हें समर्थन दे दें, मगर ऐसा नहीं होना वाला है, क्योंकि भाजपा के विधायक लोहे के चने के समान हैं, जिन्हें जो भी चबाने की कोशिश करेगा, उसके दांत टूट जाएंगे।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment