बीसीए में हो रही गड़बड़ियों पर आदित्य वर्मा ने सीओए को लिखा पत्र

नई दिल्ली, 1 अगस्त (आईएएनएस)। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने राज्य में सक्रिय दूसरे धड़े-बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) में हो रही गड़बड़ियों तथा लोढ़ा समिति की सिफारिशों के उल्लंघन को प्रशासकों की समिति (सीओए) को लेकर पत्र लिखा है।

अपने पत्र में वर्मा ने सीओए से 10 सिंतबर को होने वाले बीसीए के चुनावों के लिए पायलट विनय कुमार शील को संयुक्त चुनाव अधिकारी की नियुक्ति के बारे में जांच करने को कहा है।

वर्मा ने लिखा, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने सर्वोच्च अदालत के आदेश का मजाक उड़ाया है। जैसा की आप जानते हैं कि बीसीए के अंदर ही दो धड़े हैं। गोपाल वोहरा के नेतृत्व वाली बीसीए पंजीकृत भी नहीं। इस बात की जानकारी आरटीआई से मिली, जो आपको भी मुहैया कराई गई है। फिर भी अज्ञात कारणों से गोपाल के नेतृत्व वाली बीसीए को सीओए द्वारा आज्ञाकारी संघ की मान्यता दी गई जो सर्वोच्च अदालत के आदेश का उल्लंघन है।

उन्होंने लिखा, 10 सितंबर को बीसीए के चुनाव के लिए विनयकुमार को संयुक्त चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है जो सीओए के आदेश के विरुद्ध है। मैं जानता हूं कि हमेशा की तरह मेरे पत्र का आप पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा लेकिन फिर भी मैं आपको अवगत कराने की अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment