छिछोरे के निर्देशक नहीं चाहते थे साहो से टकराव

नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)। दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी अपनी नई फिल्म छिछोरे के साथ तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हालांकि वे थोड़े नाखुश हैं, क्योंकि उनकी आगामी फिल्म छिछोरे और साहो एक ही दिन 30 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं, जिससे दोनों फिल्मों में टकराव की संभावना बहुत ज्यादा है।

तिवारी ने आईएएनएस से कहा, काश ये टालने योग्य होता। 10 महीनों तक आपकी फिल्म एक विशेष दिन पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म होती है, और फिर एक महीने पहले (रिलीज के) आपकी फिल्म उस दिन रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्म नहीं रह जाती है। यह ऐसी चीज है जिसे लेकर आप खुश नहीं हो सकते।

तिवारी के लिए और अधिक निराशाजनक बात यह है कि श्रद्धा कपूर साहो और छिछोरे दोनों फिल्मों में प्रमुख नायिका है। ऐसे में यह ज्ञात है कि एक ही दिन में रिलीज होने वाली एक ही स्टार की दो फिल्में फायदेमंद नहीं हो सकती हैं।

फिल्मों में यह टकराव इसलिए हुआ क्योंकि साहो जो पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, उसके निर्माताओं ने दो बड़ी फिल्में बाटला हाउस और मिशन मंगल की भी रिलीज की तारीख एक होने की वजह से साहो की रिलीज को आगे बढ़ाकर 30 अगस्त कर दिया।

फॉक्स स्टार हिंदी की पेशकश छिछोरे के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

--आईएएनएस

Related News

Leave a Comment