सैमसंग ने 7 अगस्त को आने वाले अपने नए एक्सीनोज चिपसेट की झलक दिखाई

सियोल, 3 अगस्त (आईएएनएस)। सैमसंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक नए प्रोसेसर की ओर इशारा करते हुए चिपसेट एक्सीनोज का एक टीजर जारी किया है।

ब्रुकलिन में अगले हफ्ते सात अगस्त को तकनीकी दिग्गज कंपनी इसे लॉन्च करने वाली है।

11 सेकेंड के इस टीजर में चिपसेट से जुड़ी कुछ खास जानकारी का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन खबरें हैं कि यह एक्सीनोज 9825 चिपसेट है। कंपनी ने इवॉल्वड, नेक्स्ट-लेवल और इंटेलिजेंट प्रोसेसर जैसे शब्दों का प्रयोग वीडियो में किया है।

पिछले महीने ही इस बात का खुलासा हो गया था कि नोट 10 एक्सीनोज 9825 को सपोर्ट करेगा। ऐसा लग रहा है कि नोट 10 और नोट 10 प्रो एक्सीनोज 9825 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, जिससे 9820 चिपसेट की कमियों को दूर किया जा सकेगा।

ऐसा माना जा रहा है कि सैमसंग नोट 10 के दो मॉडल्स को लॉन्च करेगा, एक रेगुलर गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10 प्लस। गैलेक्सी नोट 10 प्लस में 45 डब्ल्यू फास्ट चार्जिग हो सकती है। हलांकि हैंडसेट 25 डब्ल्यू चार्जर के साथ भी आ सकता है।

लीकर आइस यूनिवर्स ने इसे लेकर खुलासा किया है कि 45 वाट चार्जिग को गैलेक्सी नोट 10 प्लस सपोर्ट करे, इसे लेकर कंपनी योजना बना रही है। अगर 25 वाट चार्जर के साथ यूजर्स इसे खरीदते भी हैं, तो भी भविष्य में अतिरिक्त राशि देकर वह 45 वाट चार्जिग का इस्तेमाल कर इसे फास्ट चार्ज कर सकेंगे।

आइस यूनिवर्स के अनुसार, गैलेक्सी नोट 10 केवल 25 वाट चार्जिग को सपोर्ट करेगा।

--आईएएनएस



Source : ians

Related News

Leave a Comment